Breaking

शुक्रवार, 18 फ़रवरी 2022

बीएसपी के सत्ता में आने पर सर्वांगीण विकास,कानून व युवाओं को रोजगार की मजबूत होगी व्यवस्था-रंजीत गोस्वामी

रिपोर्टर - अनिल कुमार गोस्वामी


करनैलगंज गोण्डा । विधानसभा क्षेत्र कर्नलगंज के बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार रंजीत गोस्वामी ने क्षेत्र के कस्बा व कई गांवों मोहल्लों का भ्रमण किया। वहीं लोगों से वोट और सहयोग की अपील की। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि बसपा शासनकाल में जो कार्य हुए उससे हर कोई संतुष्ट था। वर्तमान सरकार ने सिर्फ व सिर्फ आश्वासन दिया है। कहा कि चुनाव में विकास व रोजगार ही उनका मुद्दा होगा। वह इन्हीं मुद्दे को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं। जो लोग जाति-धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं जनता उन्हें इस बार हराने का काम करेगी।
 उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार में हुऐ विकास एवं सख्त कानून व्यवस्था को जनता देख चुकी है।क्षेत्र का सर्वांगीण विकास बसपा के शासन काल में ही संभव है। बसपा प्रमुख बहन मायावती जी ने मुख्यमंत्री रहते हुए तमाम योजनाएं बिना भेद भाव के लागू कर अधिकांश लोगों को लाभान्वित किया है। प्रत्याशी रंजीत गोस्वामी ने विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर लोगों से वोट मांगा और अपील करते हुए कहा कि विधानसभा के समुचित विकास के लिए बसपा को वोट दें। वहीं बीएसपी प्रत्याशी रंजीत गोस्वामी ने पत्रकार वार्ता में यह पूछे जाने पर कि वह किस मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं उन्होंने कहा कि सबसे पहली समस्या बेरोजगारी और भ्रष्टाचार है। जो हमारे काफी युवा भाई पढ़े लिखे हैं और बेरोजगार हैं उनके लिए सबसे पहले पहला हमारा मुद्दा है कि उन्हें रोजगार दिलाया जाए, हमारी प्राथमिकता है कि क्षेत्र बाढ़ प्रभावित है जहां अभी हम गांव में निकल कर देखे तो काफी लोग मकान की बात कर रहे हैं जिनके पास छप्पर तक सही से नहीं है। सिलेण्डर की बात करें तो काफी लोग जमीन पर मिट्टी के चूल्हे पर खाना बना रहे हैं। सबसे पहले हमारी प्राथमिकता यही है कि इन सभी समस्याओं को दूर किया जाय। हमारी पार्टी की सत्ता में सरकार रहेगी तो हमने लोगों से अच्छा करके दिखाया है और इन से काफी बेहतर करके दिखाएंगे यह सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं इसमें हमें बताने की जरूरत नहीं है। हमारी जब बसपा सरकार थी तो सभी लोग शासन हो प्रशासन हो या किसी भी जगह कोई भी कार्य हो समय से होता था और कानून व्यवस्था भी सही थी। वहीं अन्य लोगों की अपेक्षा विकास व अन्य मुद्दों के संबंध में उन्होंने कहा यदि हम चुनाव जीते और हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो यह फैसला तो बहन जी करेंगी, लेकिन हमारा यह वादा है जो लोग बेरोजगार हैं उनको हम रोजगार दिलाएंगे। 
साथ ही जहां तक हम से हो सकेगा जो गरीब परिवार की लड़कियां हैं उनके शादी विवाह में हमारा योगदान रहेगा। शिक्षा के प्रति हर विद्यालय में हम लोग विशेष ध्यान देंगे और बेहतर कार्य करेंगे। जनता से जुड़े इन्हीं मुद्दों पर वह चुनाव लड़ रहे हैं। जनता जनार्दन ने मौका दिया तो इसे पूरा करके दिखाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें