Breaking


मंगलवार, 23 नवंबर 2021

गोण्डा - फिंगर प्रिंट के माध्यम से अवैध रूप से लोगों के खाते से पैसा निकालने वाला अन्तरजनपदीय अभियुक्त गिरफ्तार।

फिंगर प्रिंट के माध्यम से कूट रचना कर ‘’प्रधानमन्त्री जनधन खाते’’ से अवैध रूप से लोगों के खाते से पैसा निकालने वाला अन्तरजनपदीय अभियुक्त गिरफ्तार, पैन कार्ड व 39400रूपये नगद बरामद।
             पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत वांछित अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षको/थानाध्यक्षो को दिये थे। जिसके तहत थाना तरबंज पुलिस टीम को फिंगर प्रिन्ट के माध्यम से प्रधानमन्त्री जनधन खातों से अवैध रूप से कूट रचना करके लोगों के खातों से पैसा निकालने वाला एक शातिर अऩ्तरजनपदीय अभियुक्त को गिरफ्तारी करने में बड़ी सफलता मिली है। 
दिनाकं 22.11.2021 को थाना तरबगंज पुलिस क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति सुसेला तिराहा स्थित रामगोपाल सिंह के ग्राहक सेवा केन्द्र पर मौजूद है जो प्रधानमन्त्री जनधन खाते से अवैध रूप से कूट रचना करके अपने फिंगर प्रिन्ट का इस्तेमाल कर लोगों के खातो से पैसा निकासी का कार्य कर रहा है। इस सूचना पर तरबगंज पुलिस ने एक व्यक्ति यादराम पुत्र भोपाल नि0मो0 गाँधीनगर थाना सिविल लाईन जनपद बदाँयू को गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त की जमातलाशी से उसके पास से एक पैनकार्ड व 39400रूपये बरामद हुए। पूछताछ पर उसने प्रधानमन्त्री जनधन खाते से धोखाधड़ी व कूट रचना करके खातों से पैसा निकालने की बात स्वीकार किया। जिसके सम्बन्ध में थाने पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को मा0न्यायालय रवाना किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त-
01. यादराम पुत्र भोपाल नि0 मो0 गाँधीनगर थाना सिविल लाईन जनपद बदाँयू।

पंजीकृत अभियोग-
01. मु0अ0सं0- 340/21, धारा 419,420, 467, 468, 471 भादवि थाना तरबगंज जनपद गोण्डा।

बरामदगी
01. निकाले गये 39400रूपये नगद।
02. एक अदद पैनकार्ड
गिरफ्तारकर्ता टीम-
01. उ0नि0 अरविन्द यादव मय टीम

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें